रायपुर को कश्मीर बनाना चाहते हैं, इसलिए गरीबों को सता रहे: आजम खान

0
44

मुरादाबाद : पूर्व मंत्री आजम खान के मुहल्ले में बिजली विभाग की चेकिंग के दौरान पुलिस व पीएसी तैनात की गई। जिस पर सवाल उठाते हुए आजम खान ने कहा कि यह बिजली चेकिग नहीं, बल्कि ये उन लोगों का सुनियोजित कार्यक्रम है, जो रामपुर में दंगा कराना चाहते हैं।

उन्होने कहा, आज यहा अघोषित क‌र्फ्यू था। पूरे मुहल्ले को और मेरे घर को पीएसी ने चारों तरफ से घेर रखा था। रामपुर को कश्मीर बनाना चाहते हैं। इसीलिए गरीबों को सता रहे हैं। शासन और प्रशासन को शर्म आनी चाहिए। प्रशासन गरीबों पर अपनी ताकत दिखा रहा है। ताकत दिखानी है तो बड़ी फैक्ट्रियों और बड़ी कोठियों पर जाकर ताकत दिखाओ, जहा बीस-बीस एसी चल रहे हैं।

आजम ने आगे कहा, जाहिर है जब इस इलाके में कोई अप्रिय घटना होगी तो मेरे घर में घुसकर मेरे परिवार को भी गोली मारी जाएगी। दरअसल, प्रशासन भी शासन की मंशा पर मुसलसल हमारी हत्या की कोसिश में लगा है। हम इस वक्त और हर वक्त क्लोज सर्किट कैमरों की जद में हैं। हमारे ईर्द गिर्द कैमरे लगा रखे हैं और हमारे विरोधियों के मोबाइल पर उन कैमरों को डाल दिया गया है। हमारी कहा हत्या हो जाए, ऊपर वाला जानता होगा, या सरकार। प्रशासन इसमें बराबर का हिस्सेदार है।

उन्होने कहा, मुसलमानों को बहुत तंग किया जा रहा है, ताकि मुसलमान रिएक्शन करें। मुसलमान खुद को नंबर तीन का शहरी मान चुका है और हम तो खुद कह रहे हैं कि मुसलमानों का वोट का अधिकार खत्म कर दिया जाए।

वहीं अधिशासी अभियंता सचिन कुमार ने बताया कि अब प्रशासन के साथ चेकिंग अभियान चलाया जाएगा, जो भी बिजली चोरी करते हुए मिलेगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। आज चेकिंग के दौरान एसडीएम सदर राजेश कुमार और सीओ सिटी ओपी आर्य भी मौजूद रहे।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें