सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा बयान – भारत को बांग्लादेश पर कर देना चाहिए हमला

0
100

अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होने कहा कि भारत को बांग्लादेश पर हमला कर देना चाहिए।

रविवार शाम त्रिपुरा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस मेंउनसे बांग्लादेश में हिन्दू मंदिरों के तोड़े जाने के मामले को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इस मामले में कहा है कि भारत अपने पडोसी देशों की हमेशा मदद करने की कोशिश करता है लेकिन बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने हिंदू मंदिरों को ध्वस्त करने वाले पागल लोगों को चेतावनी देनी चाहिए।

स्वामी ने ये भी कहा कि अगर बांग्लादेश में हिंदू मंदिरों को ध्वस्त करने और हिंदुओं को जबरदस्ती मुस्लिमों में परिवर्तित करने जैसे मामले अगर बंद नहीं होते है तो भारत को बांग्लादेश पर आक्रमण कर देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि हम भारत ही नहीं बल्कि किसी भी देश में हिन्दुओं के साथ हो रहे उत्पीड़न को बर्दाश नहीं करेंगे।

पाकिस्तान के साथ किसी मुद्दे पर बातचीत को लेकर स्वामी ने कहा कि इमरान खान केवल कागजों में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हैं। खान के पड़ोसी देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद आतंकवादियों के भारत में घुसपैठ के बारे में पूछे जाने पर बीजेपी नेता ने कहा, ‘इमरान खान और कुछ नहीं बल्कि ‘चपरासी’ हैं। पाकिस्तान को आईएसआई, सेना और आतंकवादी चला रहे हैं।’

स्वामी ने कहा, ‘बातचीत का कोई औचित्य ही नहीं है।’ उन्होंने कहा कि बलूचों और सिंधियों को भारत सरकार की तरफ से मान्यता मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा, ‘भारत जब पाकिस्तान की आलोचना करता है तो उसे मानसिक आनंद मिलता है। इसलिए उनकी तरफ ध्यान नहीं दें….. ।’ सुब्रमणयम स्‍वामी त्रिपुरा में संस्‍कृति गर्व संस्‍थान के उद्धाटन में गए थे।

एनडीए सरकार के प्रदर्शन पर स्वामी ने कहा कि पिछले चार वर्षों में सरकार ने कई अच्छे काम किए हैं और लोग अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए इसे सत्ता में दोबारा वापस लाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा दो राष्ट्रीय मुद्दों-हिंदुत्व और भ्रष्टाचार- पर चुनाव लड़ेगी। स्वामी ने कहा, ‘अगले साल 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए दो बड़े और महत्वपूर्ण मुद्दे हैं। हिंदुत्व और भ्रष्टाचार।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें