मोदी के हमशक्ल का भाजपा के लिए प्रचार से इंकार, कहा – मुझे पीटा जा रहा

0
96

2014 के लोकसभा चुनावों में चर्चित रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक ने 2019 में  भाजपा के लिए प्रचार से इंकार कर दिया है। वे अब कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार करेंगे।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले अभिनंदन पाठक ने कहा कि वह अब आगे से बीजेपी के लिए कैंपेन नहीं करेंगे। उनका दावा है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वह सरकार के खिलाफ सार्वजनिक क्रोध का सामना करने से परेशान हैं।

पाठक कहते हैं, ‘मैं पीएम मोदी का प्रशंसक हूं। वह मुझसे मिले थे और मुझे गले लगाया था। पर उनकी सरकार अपने वादों को पूरा करने में फेल रही है। यही वजह है कि मैंने अब बीजेपी के खिलाफ चुनाव प्रचार का निर्णय लिया है।

उन्होंने एएनआई को बताया, “मैं देखकर अचंभित हूं कि भाजपा वास्तव में क्या सोचती है और कहती है उसके विपरीत बीजेपी कैसे काम कर रही है। लोग मुझसे पूछ रहे हैं ‘अच्छे दिन कब आएंगे?’

Modi-lookalike disappointed with BJP, wants to campaign for Congress

BJP worker Abhinandan Pathak from Saharanpur is famous for being prime minister Narendra Modi’s look-alike. Used as a centre of attraction during several BJP rallies, Pathak is now looking to jump the ship and join Congress.

Posted by The Times of India on Thursday, October 4, 2018

पाठक ने बताया, “लोगों ने मेरे कपड़े फाड़े हैं, मुझे थप्पड़ मारा है।” उन्होंने कहा कि, “मुझे शाप दिया जा रहा है और पीटा गया है। इन सभी कारणों से मैंने आगामी 2019 के चुनावों में बीजेपी के खिलाफ प्रचार करने का फैसला किया है।”

अभिनंदन ने लखनऊ में कांग्रेस दफ्तर में पहुंचकर पार्टी ज्वॉइन करने की मंशा जताई है, पाठक ने यूपी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर से भी मुलाकात की।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें