सिर्फ वोटों के लिए अजमेर आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: सचिन पायलट

0
36

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के औपचारिक ऐलान से कुछ दिन पहले ही पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को अजमेर में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करने जा रहे हैं। पीएम मोदी राजस्थान गौरव यात्रा के समापन के मौके पर यहां रैली को संबोधित करेंगे। पीएम शनिवार को दोपहर करीब 1 बजे अजमेर के कायड़ विश्राम स्थल पर पहुंचेंगे और यहां जनसभा को संबोधित करेंगे।

मोदी की जनसभा को लेकर कांग्रेस के राज्य प्रमुख सचिन पायलट ने शुक्रवार को कहा कि प्रधान मंत्री चुनाव के समय ही शहर को याद करते हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर राजस्थान के हालातों पर प्रधान मंत्री को गुमराह करने का आरोप लगाया।

पायलट ने कहा, “मोदीजी अजमेर के पास आ रहे है, लेकिन वह चुनाव के समय ही शहर को याद करते है। वह अजमेर से वोट मांगने के लिए आ जाते है।” उन्होंने कहा, “राजे ने अजमेर में विकास पर प्रधान मंत्री को वास्तव में गुमराह किया।”

वहीं दूसरी और महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह का प्रबंधन संभालने वाली दरगाह कमेटी के अध्यक्ष अमीन पठान ने कहा कि शनिवार को अजमेर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आम सभा में प्रदेश भर से 30,000 से अधिक मुस्लिम शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि दरगाह कमेटी प्रधानमंत्री मोदी की सभा के लिए राजस्थान सरकार और जिला प्रशासन को पूरा सहयोग कर रही है। अमीन पठान ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की शनिवार को  कायड़ विश्राम स्थली में होने वाली सभा  में 300000 से अधिक लोग शामिल होंगे। इनमें प्रदेश के विभिन्न जिलों से 30,000 से अधिक मुस्लिम समुदाय के लोग भी शामिल होंगे।

अमीन पठान ने कहा कि हमारे मुल्क के हर दिल अजीज वजीर ए आजम मोदी अजमेर शरीफ तशरीफ ला रहे हैं। दरगाह कमेटी के सभी सदस्यों और अधिकारियों की ओर से वह उनका तहे दिल से इस्तकबाल करते हैं। उन्होंने  कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि अजमेर शहर का एतिहासिक कार्यक्रम दरगाह ख्वाजा साहब की सरजमीन गरीब नवाज मेहमान खाना यानी कायड़ विश्राम स्थली पर होने जा रहा है । इस जलसे को कामयाब बनाने में जहां हुकूमत राजस्थान से लेकर जिला इंतजामिया अजमेर के तमाम जिम्मेदारी पूरी कोशिश कर रहे हैं,  वहीं दरगाह कमेटी का अमला भी इसमें अपना पूरा सहयोग  दे रहा है ।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें