ओवैसी ने राजनाथ के बयान का किया स्वागत, बयान में की थी मुस्लिमों की तारीफ

0
170

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष एवं सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मुसलमानों पर केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह की टिप्पणी का स्वागत किया है।

असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को पार्टी मुख्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि गृह मंत्री ने कहा है कि मुसलमानों ने अपने समुदाय को कट्टरपंथी बनने नहीं दिया है, वहीं विश्व हिंदू परिषद का कहना है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि अब यह निर्णय लेना देश के गृह मंत्री के ऊपर है कि वास्तव में कट्टरपंथ कौन फैला रहा है। यह वैचारिक रूप से उनका सहयोगी संगठन है जो कट्टरपंथ फैला रहा है। वह सही कह रहे हैं कि मुस्लिम यह नहीं फैला रहे हैं।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यह ऐसे संगठन है जो इस हद तक कट्टरपंथी है कि वे उच्चतम न्यायालय की भी इज्जत नहीं कर रहे हैं। वे देश के संविधान का सम्मान नहीं करते और वे अपनी विचारधारा की सनक एवं इच्छाओं के मुताबिक देश चलाना चाहते हैं।

बता दें कि शुक्रवार को राजनाथ सिंह ने कहा था कि देश के मुसलमान कभी बहकावे में नहीं आए। उन्होंने कहा था कि आतंकवाद को कभी जाति और धर्म से जोड़कर नहीं देखना चाहिए। आज दुनिया के इस्लामी देश भी आतंकवाद की निंदा कर रहे हैं। इस्लामी देश भी पाकिस्तान पर दबाव बना रहे हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें