पहली बार मीडिया के आमने आए नाना पाटेकर, तनुश्री के आरोपों पर दिया जवाब

0
147

यौन उत्पीड़न के आरोप का सामना कर रहे अभिनेता नाना पाटेकर ने सोमवार को बुलाया गया संवाददाता सम्मेलन रद्द कर दिया, लेकिन उन्होंने संक्षिप्त बातचीत में कहा कि ‘सच आज भी नहीं बदलता है।’

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने उन पर लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों पर नाना पाटेकर ने इतना ही कहा, ‘मेरे वकील ने किसी से भी बात करने के लिए मना किया है। मुझे उनकी बात सुननी होगा। मैं वही बात कहूंगा जो दस साल पहले कही थी, सच अब भी नहीं बदला है।’

नाना से जब मीडिया ने स्टेटमेंट देने की मांग की तो उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि जो 10 साल पहले कहा था वह आज भी कहूंगा। जो सच है वह सच है। वह कल भी सच था और आज भी सच है। इससे पहले मुंबई पहुंचने के बाद भी नाना ने कहा था कि जो झूठ है वो झूठ है।

इससे पहले बेटे मल्हार नाना पाटेकर ने मीडिया को एक मैसेज कर प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसल होने की सूचना दी थी। उन्होंने लिखा था– मैं इस वक्त मैसेज करने के लिए माफी चाहता हूं लेकिन आप सबको बताना चाहता हूं कि प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसल कर दी गई है। प्लीज आप सभी अपने मीडिया कलीग्स को भी यह सूचना आगे भेज दीजिए। हम आपको आगे इस बारे में और जानकारी देने की कोशिश करेंगे।

बता दें कि इससे पहले उन्होंनेकहा था कि उन पर तनुश्री दत्ता ने जो भी आरोप लगाए हैं वो सब गलत हैं। जिस वक्त गाने का शूट चल रहा था वहां वो अकेले नहीं थे फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, कोरियोग्राफर के अलावा डांसर्स भी वहां मौजूद थे और जो भी चाहे घटना के बारे में उन लोगों से पूछताछ कर सकता है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें