अमिताभ के बाद सलमान पर भड़कीं तनुश्री दत्ता, कहा – वो कोई भगवान नहीं और न बिग बॉस स्वर्ग

0
92

नाना पाटेकर, गणेश आचार्या और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर यौन शोषण की पुलिस में शिकायत करने के बाद तनुश्री दत्ता ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सलमान खान पर भी अपनी भड़ास निकाली।

उन्होंने कहा, ‘लोगों को लगता है कि ये सब करके मैं पब्लिसिटी बटोरने की कोशिश कर रही हूं । कुछ लोग मजाक भी उड़ा रहे हैं कि मैं बिग बॉस के अगले सीजन में नजर आऊंगी’ तनुश्री ने कहा कि आपको क्या लगता है बिग बॉस में आना मेरे लिए गर्व की बात है? नहीं, मैं ऐसा नहीं मानती। आपको लगता होगा कि सलमान खान भगवान हैं और ‘बिग बॉस’ जन्नत है पर मुझे ऐसा नहीं लगता।

तनुश्री ने दावा किया कि पिछले कुछ सालों से मुझे लगातार बिग बॉस का ऑफर मिल रहा है लेकिन मैं इसे नहीं करना चाहती।’ मुझे अब इन सब चीजों से आगे बढ़ना हैं।’

बता दें कि हाल ही में एक स्पोर्ट्स इवेंट के दौरान जब महिला पत्रकार ने सलमान खान से तनुश्री मामले पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि आप किस बारे में बात कर रही हैं । मैंने इस बारे में नहीं सुना ।’

इससे पहले अमिताभ बच्चन से जब इस मामले पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि मैं न तो तनुश्री हूं और ना ही नाना पाटेकर तो फिर इस पर जवाब क्यों दूं। अमिताभ बच्चन के इस गोलमोल जवाब पर तनुश्री ने कहा था कि मुझे दुख है कि कुछ लोग सामाजिक मुद्दों पर फिल्में तो कर रहे हैं, लेकिन उन्हीं मुद्दों पर जब बोलने की बारी आती है तो खामोश हो जाते हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें