बीजेपी इकलौती पार्टी, जो ओवैसी के खिलाफ लड़ सकती है: अमित शाह

0
84

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को हैदराबाद के करीमनगर में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उनके निशाने पर तेलंगाना की केसीआर पार्टी की तुलना में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ज्यादा रहे। शाह ने भारतीय जनता पार्टी इकलौती पार्टी है जो ओवैसी के खिलाफ लड़ सकती है।

उन्होंने केसीआर के मुखिया चंद्रशेखर राव पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने प्रदेश की जनता से साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में चंद्रशेखर ने वादा किया था कि जब हम सत्ता में आएंगे तो किसी दलित को मुख्यमंत्री बनाएंगे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया क्योंकि वह दलित को नहीं बल्कि अपने बेटे और बेटी को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, केसीआर सरकार द्वारा किये गये करीब 150 वादें अब भी पूरे नहीं हुए हैं। तेलंगाना में करीब 4500 किसानों ने आत्महत्या की है। अगर हम सत्ता में आते हैं तो हम हर तरह के विकास को सुनिश्चित करेंगे।

अमित शाह ने यह भी आरोप लगाया कि चंद्रशेखर राव ने मुस्लिम वोट बैंक की खातिर हैदराबाद मुक्ति दिन को भी मनाने से रोका। 12% आरक्षण देने के केसीआर सरकार के निर्णय अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति को उनके अधिकारों से वंचित करने का प्रयास है।

उन्होंने कहा कि टीआरएस भी हर वादे में विफल हुई है। राज्य में समय से पहले चुनाव हो रहे हैं। खर्चा बढ़ गया है लोगों पर भी इसका बोझ डाल दिया है। लेकिन ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि केसीआर पार्टी पीएम मोदी से डर गई है। इसलिए लोकसभा चुनावों के साथ राज्य के चुनावों को नहीं होने दिया जा रहा है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें