बीजेपी के वादों पर वायरल हुआ वीडियो तो नितिन गडकरी ने दी सफाई

0
42

बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का एक वीडियो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शेयर किया है। यह वीडियो एक मराठी टीवी चैनल का है।

इस वीडियो में गडकरी कह रहे है कि ‘हम इस बात से पूरी तरह आश्वस्त थे कि हम कभी सत्ता में नहीं आएंगे, इसलिए हमें बड़े-बड़े वादे करने की सलाह दी गई थी। अब जब हम सत्ता में हैं जनता हमें उन वादों के बारे में याद दिलाती है। हालांकि, अब हम इस पर हंस कर आगे बढ़ जाते हैं।’

वीडियो में गडकरी कह रहे हैं, ‘लोगों ने वोट देकर हमें सत्ता में बिठाया है। अब लोग हमें उन्हीं वादों की याद दिलाते हैं, तो हम सिर्फ हंसकर आगे निकल जाते हैं।’

नितिन गडकरी के इस कथित वीडियो को शेयर करते हुए राहुल ने ट्वीट किया है – सही फ़रमाया, जनता भी यही सोचती है कि सरकार ने लोगों के सपनों और उनके भरोसे को अपने लोभ का शिकार बनाया है।

हालांकि गडकरी ने इस पूरे वीडियो को लेकर अपनी बात कही है। उन्होंने इस वीडियो को पूरी तरह से गलत बतलाया। नितिन गडकरी ने कहा कि ‘ यह गलत है मैंने मोदी पर या 15 लाख रुपये को लेकर कुछ भी नहीं कहा है। यह कार्यक्रम मराठी में था और मुझे यह आश्चर्य हो रहा है कि राहुल गांधी कब से मराठी समझने लगे?

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें