तीन राज्यों में बड़ी जीत पर कांग्रेस ने पेश की सुल्तान ए हिन्द के दरबार में चादर पेश

0
87

अजमेर। मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने पर हज़रत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती (रह) की बारगाह में चादर पेश की गई। कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने देहली गेट से चादर का जुलूस भी निकाला।

राजस्थान प्रदेश राजीव गांधी ब्रिगेड कांग्रेस के अध्यक्ष सलीम भारती इस चादर को अपने पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ हज़रत ख्वाजा गरीब नवाज़ की बारगाह में पेश करने पहुंचे। ख्वाजा साहब के दरबार मे चादर पेश कर प्रदेश में ख़ुशहाली और तरक़्क़ी की दुआ मांगी गई।

बिग्रेड के राष्ट्रीय प्रवक्ता सलीम भारती ने मीडिया को बताया कि प्रदेश में आम जन की सरकार आई है और अब राजस्थान विशाल तरक्की की तरफ बढ़ेगा आम जनता को सरकार से राहत मिले और गरीबो के हक़ में गहलोत अच्छे काम करें इस किये अजमेर दरगाह में चादर पेश कर दुआ मांगी गई है।

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर अकीकत के फूल और चादर पेश कर प्रदेश में अपना चुनाव प्रचार शुरू किया था। इस मौके पर राहुल के साथ राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मौजूद रहे।

इसके बाद राहुल गांधी पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर गए। राहुल गांधी ने ब्रह्मा मंदिर में विधिवत पूजा भी की। पुष्कर में राहुल गांधी ने कौल ब्राह्मण और दत्तात्रेय गोत्र के नाम से पूजा की थी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें