कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने योगी आदित्यनाथ को बताया – जहरीला अजगर, कहा – सर से पांव तक जहर

0
48

नई दिल्ली: कांग्रेस नेका राशिद अल्वी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तुलना जहरीले अजगर से की है। अल्वी ने कहा कि योगी इतने जहरीले हैं कि उनसे अजगर भी शर्मा जाए।

उन्होने कहा, कहा, ‘जिस तरीके के जबान से अल्फाज निकलते हैं, जहर निकलता है। जंगल में रहने वाला जंगली जानवर जो पूंछ से सिर तक जहर से भरा होता है, उसे भी योगी के सामने शर्मिंदगी उठानी पड़ती है कि मुझसे ज्यादा जहर इस आदमी में कहां से आ गया है। ऐसे लोगों से हमें लड़ना है।’ उन्होंने यह भी कहा कि योगी के खिलाफ मर्डर और दंगे कराने समेत करीब 13 मामले दर्ज हैं। 

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राशिद अल्वी ने कांग्रेस अपने अकेले के दम पर 80 के 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उनका मानना है कि समझौता हो, लेकिन अगर समझौता नहीं हुआ तो कांग्रेस अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। उन्‍होंने कहा कि समान विचार धारा वाले दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का प्रयास करेगी।

सपा-बसपा से गठबंधन न होने के कारण उत्‍तर प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति को लेकर एक सवाल पर अल्वी ने कहा कि उनकी पार्टी ने हाल ही में तीन प्रदेशों में चुनाव जीतकर वहां अपनी सरकार बनाई है। यूपी के अंदर 2009 में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी थी। जनता पार्टी एक जमाने में सिर्फ दो एमपी रखती थी, आज सरकार चला रही है। इसलिए कांग्रेस को कम करके नहीं आंकना चाहिए।

अल्वी ने कहा कि उनका कार्यकर्ता और पार्टी पूरी ताकत के साथ इस बार का चुनाव लड़ेगी। राहुल गांधी फरवरी में 11 पब्लिक मीटिंग करेंगे, जिनमें पहली मीटिंग मोरादाबाद में होगी और हम अकेले के दम पर ताकत के साथ चुनाव लड़ेंगे। 

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें