साध्वी प्रज्ञा के बीजेपी में शामिल होने पर बोलीं स्वरा भास्कर – नफरत और विभाजन के एजेंडें में बीजेपी बिल्कुल नग्न

0
144

मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी रही साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को भाजपा ने भोपाल से कांग्रेस के दिग्गज दिग्विजय सिंह के सामने मैदान में उतारा है। बता दें कि मालेगांव विस्फोट मामले में उन्हें 9 साल जेल में रहना पड़ा। हालांकि बाद में कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया।

साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बीजेपीसे जुड़ने की अटकलें लगाई जा रही थीं और अंतत: बुधवार को उन्‍होंने बीजेपी का दामन थाम लिया। इससे पहले भोपाल में बीजेपी के वरिष्‍ठ नेताओं के साथ उनकी लंबी बैठक हुई, जिसमें पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज चौहान भी मौजूद थे। बीजेपी से औचारिक तौर पर जुड़ने के बाद उन्‍होंने कहा कि वह चुनाव लड़ेंगी और जीतेंगी भी।

साध्वी प्रज्ञा ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मैंने औपचारिक रूप से बीजेपी की सदस्यता ले ली है। मैं चुनाव लड़ूंगी और जीतूंगी भी। मेरे पास शिवराज सिंह चौहान का समर्थन है।’ प्रज्ञा ठाकुर के भोपाल से लड़ने के अधिकारिक एलान के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भाजपा पर हमला बोला है।

स्वरा भास्कर ने लिखा कि लोकसभा चुनावों के दावेदारों की एक और शानदार सूची। उन्होंने लिखा एक संभावित आतंकवादी, मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा। नफरत और विभाजन के एजेंडें में भाजपा बिल्कुल नग्न। उन्होने एक ट्वीट को भी रीट्वीट किया। जिसमे लिखा, अब जब साध्वी प्रज्ञा भाजपा उम्मीदवार है तो तो शंभूलाल रैगर को संघी अपना बाप कब बना रहे हैं? इसी ट्वीट को लेकर स्वरा भास्कर ने जवाब दिया – जल्दी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें