बिहार: शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की ह’त्या के गवाह को गोलियों से भूना

0
195

सीवान के रामराज मोड़ के पास बुधवार को बाइक सवार अपराधियों ने मुर्गा व्यवसाई की गोली मार हत्या कर दी है। मृतक रामराज मोड़ निवासी स्व. लालबाबू मियां का पुत्र श्यामबाबू उर्फ जावेद मियां है। बता दें कि सीवान के नगर थाना क्षेत्र के दक्षिण टोला में शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और हत्या का आरोप शहाबुद्दीन के शूटर रहे मोहम्मद कैफ पर लगा है।

सिवान में बाइक सवार हमलावरों ने युसूफ हत्याकांड के गवाह श्याम बाबू को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस वारदात को ऐसे वक्त अंजाम दिया गया जब सिवान के सीजेएम कोर्ट ने इस मामले में मंगलवार को मोहम्मद कैफ सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ वारंट जारी किया था।

इससे पहले पुलिस ने इस्माइल और मकबूल नाम के दो आरोपियों के घर पर छापेमारी कर दोनों के घर से एक देशी कट्टा बरामद किया था। यूनुस को आखि‍री बार इन्हीं दोनों आरोपियों के साथ पार्टी करते देखे जाने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई थी।

बताया जा रहा है कि पूर्व में भी दो बार श्यामबाबू के घर पर अपराधियों ने गोली चलाई थी। इसे लेकर परिजनों ने टाउन थाने में लिखित शिकायत करते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई थी। इसी बात को लेकर अपराधी खार खाए हुए थे। आखिरकार उन्होंने श्यामबाबू की गोली मार हत्या कर दी।

घटनास्थल पर रहे प्रत्क्षदर्शियों का कहना है कि श्यामबाबू अपने घर से थोड़ी ही देर पहले दुकान पर पहुंचे थे। तभी स्टेशन की तरफ से बाइक पर सवार तीन युवक दुकान के पास पहुंचे और उनपर गोलियां चलानी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि पास आते ही उन्होंने एक अपराधी को पहचान लिया। इसके बाद वे अपनी जान बचाने के लिए दुकान के पीछे छिपने की कोशिश की। इसी बीच अपराधियों की गोली पीछे से उनकी गर्दन को भेदते हुए आगे से निकल गई। घटना के बाद वहां भगदड़ मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे।

सीवान एसपी एनसी झा ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तार करने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है। पहचान कर ली गई है। जल्द सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें