राजस्थान: दलित युवक के साथ मारपीट, चप्पल चटवाई, वीडियो भी किया वायरल

0
99

राजस्थान के चुरू जिले के सादुलपुर में मानवता को शर्मसार करने का मामले सामने आया है. जहां एक दलित ऑटो चालक के साथ चार-पांच दबंगों ने हैवानियत की हद को पार करते हुए न सिर्फ मारपीट की घटना को अंजाम दिया बल्कि नाली का गंदा पानी भी पिलाया।

आरोपी दबंगों का दिल यही पर नहीं पसीजा इससे आगे भी उन्होंने घायल ऑटो चालक को अपने पैरों में पहनी चप्पलें चटवाई। दबंगों के बुलंद हौसलो का अंदाजा तो इस बात से लगाया जा सकता है उन्होंने इस घटनाक्रम का वीडियो बनाकर भी उसे वायरल कर दिया

वायरल वीडियो में पीड़ित ऑटो चालक बदमाशों से बचने की गुहार लगाता नजर आ रहा है, लेकिन उनके दिल में पीड़ित को लेकर किसी तरह ही रहम नजर नहीं आई। जानकारी के अनुसार यह वारदात राजेश के साथ रामबाग रैगर मोहल्ले में हुई। वहीं अभी तक पुलिस ने इस मामले में किसी भी बदमाश को गिरफ्तार नहीं किया है।

वीडियो वायरल होने पर घटना सामने आई तो गुरुवार को पीडि़त और समाज के लोग थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पीडि़त पक्ष ने इस संबंध में अंकित, सुखवीर, बलवान और सुमित सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।  पीडि़त युवक ने चार नामजद लोगों समेत अन्य के खिलाफ  मामला दर्ज कराया है।

घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया गया। पीड़ित युवक का कहना है कि किराए के विवाद में उसके साथ मारपीट की गई। हालांकि वीडियो में मारपीट के दौरान दबंग युवक पर चोरी का आरोप लगाते हुए सुनाई दे रहे हैं। बदमाशों ने बाद में युवक को छोड़ दिया, लेकिन साथ ही घटना के बारे में किसी को बताने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दे डाली।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें