यूपी: नाबालिग दलित लड़की के साथ गैंगरे’प, फिर जिंदा ज’लाया

0
186

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दिल दहला देने वाली वारदात में एक नाबालिग दलित मजदूर के साथ कथित तौर पर गैंगरेप कर उसे जिंदा जला दिया गया। मामले में पुलिस ने सात लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया है।

मुजफ्फरनगर के संबंधित थाना एरिया के एसएचओ ने बता कि जिले के एक गांव में ईंट भट्ठे पर काम करने वाली 14 साल लड़की का शव मिला था, जो बुरी तरह झुलसा हुआ था। उसके माता-पिता ने कोतवाली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। SHO ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि लड़की की मौत जलने और दम घुटने के कारण हुई थी।

लड़की के पिता ने बताया कि वह 22 मई को अपनी पत्नी को दवा दिलाने के लिए गांव चला गया था। रात में उसका 12 वर्षीय पुत्र और 14 वर्षीय पुत्री भट्टे के पास बनी झुग्गी में सो रहे थे। सुबह 5 बजे किसी ने पुलिस को लड़की की लाश की सूचना दी।

लड़की के पिता ने बताया कि लड़की के कपड़े और उसकी चप्पल भट्टे के पास स्थित एक खेत से बरामद हुए। उन्होंने कहा कि भट्टे के मालिक, मुनीम और बाकी लोगों ने उनकी बेटी से रेप कर उसे जिंदा जला दिया। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है। घटना के सामने आने के बाद भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें