गाय को पूजने वाली मानसिकता करेगी देश का नाश: अनुराग कश्यप

0
340

फिल्ममेकर अनुराम कश्यप बॉलीवुड में बेहतरीन फिल्मों के अलावा अपनी बेबाक राय के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की जीत की बधाई देते हुए एक ट्वीट शेयर किया। ट्वीट में उन्होंने अपनी बेटी को भद्दी गालियां बकते एक ट्रोल से निपटने की सलाह मांगी थी।

अब अनुराग ने सावरकर की जयंती पर कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया, जिसे लेकर वो काफी ट्रोल हो रहे हैं। अनुराग ने जो ट्वीट किया है उसमें सावरकर की तस्वीर है। तस्वीर में लिखा है जिसकी पूजा होती है। वह पूजने वाले से बड़ा होना चाहिए। गाय को पूजने की अंधविश्वास भरी मानसिकता देश की बौद्धिकता का नाश कर सकती है।

अनुराग ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, सावरकर जयंती के मौके पर मैं कुछ शेयर कर रहा हूं. जानिए वो क्या सोचते थे और क्या बोलते थे। अनुराग के इस पोस्ट पर भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया। वहीं कुछ लोगों ने उनकी इस पोस्ट का समर्थन भी किया।

बता दें कि बीते दिनों एक यूजर ने अनुराग कश्यप की बेटी को रेप की धमकी देते हुए एक भद्दा मैसेज किया था और निर्देशक को गालियां दी थी। जिसके बाद कश्यप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सोशल मीडिया पर इस कथित बीजेपी सपोर्टर की शिकायत की थी।

इसके बाद अनुराग कश्यप ने उनकी बेटी को रेप की धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। अनुराग ने लिखा-, “मैं मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र साइबर, ब्रजेश सिंह का मदद के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। FIR कराने में मेरी मदद के लिए शुक्रिया। आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया। धन्यवाद देवेंद्र फणनवीस, नरेंद्र मोदी सर। एक पिता के तौर पर अब ज्यादा सुरक्षित महसूस कर रहा हूं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें