बेगूसराय में भाजपा नेता की ह’त्या, पुलिस ने शुरू की जांच

0
22

बिहार के बेगूसराय में हत्‍या का मामला सामने आया है। सिंघौल ओपी क्षेत्र के अमरौर किरतपुर पंचायत के अमरौर गांव में भाजपा नेता की सुप्तावस्था में हत्या कर दी। मृतक टांगी सिंह का 35 वर्षीय पुत्र गोपाल सिंह भाजपा पंचायत अध्यक्ष था।

पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच अधिकारी के अनुसार किसी अज्ञात व्‍यक्ति द्वारा भाजपा नेता की हत्‍या लोहे की रॉड से पीट-पीट कर की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गोपाल सिंह की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गए। गुस्साए लोगों ने अंग्रेजी ढाला के समीप शव के साथ एनएच-31जाम कर दिया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर जाम हटवाया।

एसडीपीओ राजन सिन्हा, मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजबिन्दु प्रसाद, सिंघौल ओपीध्यक्ष मनीष कुमार ने परिजनों से बात कर घटना की जानकारी ली। बता दें कि इससे पहले जिले के कुंभी गांव में एक व्यक्ति को कथित तौर पर रोककर उससे उसका नाम और धर्म पूछा गया। यह पता चलने पर कि वह व्यक्ति मुस्लिम समुदाय से है तो उसे पाकिस्तान जाने को कहा गया और उसके बाद उसे गोली मार दी गई।

बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि यह वारदात कुम्भी गांव में रविवार को मोहम्मद कासिम (30) नामक एक फेरी वाले के साथ घटित हुई। उसने आरोपी की पहचान राजीव यादव के रूप में की है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें