जालंधर में भीड़ ने बच्ची से दुष्क’र्म के आरोपी को पीट-पीट कर मा’र डाला

0
251

जालंधर छावनी। रामा मंडी में 9 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले एक 40 वर्षीय व्यक्ति की मोहल्ले के लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर डाली। घटना रामा मंडी के दकाेहा में पड़ते दिनेश नगर की है। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

दुष्कर्म पीड़िता बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाके के लोगों में दरिंदगी की इस घटना को लेकर अभी भी खासा रोष देखने को मिल रहा है।

जानकारी के अनुसार, नेपाली मूल के एक परिवार की 9 साल की बच्ची को 35 साल का एक युवक बहला-फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गया। वहां उसके साथ वह दुष्कर्म करते पकड़ा गया, जिसके बाद भीड़ ने आरोपी को पीटना शुरू कर दिया। पता चला है कि लोगों ने दरिंदगी के आरोपी को इतना पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

दूसरी ओर बच्ची को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। ताजा हालात की बात करें तो घटनास्थल पर तनाव का माहौल है और पुलिस गुस्साई भीड़ को समझा-बुझाकर शांत करने में लगी है।

मृतक पप्पू कुमार पुत्र देवनारायण वासी पूर्णिया जिला बिहार का रहने वाला था। गाैरतलब है कि शनिवार काे भी शहर में एक ऐसा ही मामला सामने आया था।

थाना पांच के अधीन एक इलाके में पांच वर्षीय बच्चे को बहला-फुसलाकर दो युवकों ने कुकर्म किया था। घर से कुछ दूरी पर बच्चे के साथ गलत काम करने के बाद बच्चे को वहीं पर छोड़ दिया गया था। शनिवार देर शाम हुई घटना के बाद बच्चा किसी तरह अपने घर पहुंचा तो मामले के बारे में उसके परिजनों को पता चला।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें