आजम खान छोड़ना चाहते है सांसद पद, बोले – हो रही मेरे ‘एनका’उंटर’ की साजिश

0
160

उत्तर प्रदेश के रामपुर से सपा सांसद आजम खान ने ऐलान किया है कि वो जल्द ही लोकसभा से इस्तीफा दे सकते हैं. दरअसल उन्होने उनके ‘एनकाउंटर’ की साजिश की आशंका जताई है.

उन्होंने रामपुर में कहा कि मुझे रास्ते से हटाने लिए राज्य सरकार द्वारा हर तरह की कोशिश की गई है। इसके लिए मुझ पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए गए हैं। इसके अलावा मेरी हत्या की भी साजिश रची गई है। आजम ने आगे कहा ‘संभावना है कि मैं सांसदी छोड़ दूं और विधानसभा चुनाव लड़ू। सरकार के अधिकारियों द्वारा मुझपर कई आरोप लगाए जा रहे है ताकि मुझे हिस्ट्रीशीटर कहकर मेरा ‘एनकाउंटर’ करवाया जा सके।

इसके अलावा आजम खान ने कहा कि वो बहुत आहत हैं कि रामपुर में ना कोई डॉक्टर और ना ही कोई स्वास्थ्य सुविधाएं. उन्होंने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा,’हम एक अस्पताल चला रहे हैं और इसे भी समाप्त करने के प्रयास हो सकते हैं.’

आजम ने मीडिया के सामने कहा कि रामपुर में बैराज का निर्माण होना चाहिए, जो कि काफी समय से लंबित है.  इन सबके के बाद अपने चौंकाने वाले बयानों के लिए फेमस आजम खान ने कहा कि मैं  लोकसभा से इस्तीफा देने के बारे में सोच रहा हूं. ऐसी संभावना है कि मैं अगले विधानसभा चुनाव लड़ सकता हूं.

आपको बता दें कि अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे आजम खां के खिलाफ कोसी नदी की जमीन पर अवैध कब्जा करने का मामला दर्ज किया गया है. रामपुर से निर्वाचित सांसद आजम खां के साथ उनकी जौहर यूनिवर्सिटी के दो कर्मियों के खिलाफ नायब तहसीलदार ने केस दर्ज कराया है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें