मोदी के गुजरात में महिला पर सरेआम BJP विधायक ने बरसाए लात-घूंसे, वीडियो वायरल

0
129

‘बेटी बचाओं, बेटी बढ़ाओ’ की बात करने वाले पीएम मोदी के गुजरात में एक महिला के साथ बीजेपी विधायक की शर्मनाक हरकत सामने आई है। दरअसल, बीजेपी विधायक ने एक महिला पर लगातार लात-घूसे बरसाए और सरे बाजार उसकी जमकर पिटाई कर डाली।

घटना गुजरात के अहमदाबाद की है, जहां सत्ता में काबिज बीजेपी के विधायक बलराम थवानी ने सारी हदें पार कर दीं। उन्होने सरेआम बीच सड़क पर महिला की पिटाई की और उसे लात-घूंसे मारे। पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक महिला को बीच सड़क पर गुंडों की तरह पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मामला पानी की पाइपलाइन को लेकर था, जिसकी शिकायत लेकर महिला विधायक के पास गई थी। लेकिन जनता के प्रतिनिधि उनकी शिकायतों का कैसे निपटारा करते हैं। ये अहमदाबाद को लोगों ने साक्षात देख लिया। सड़क पर महिला को गिराकर पहले विधायक के आदमी ने थप्पड़ मारे, फिर खुद विधायक ने लात मारी। महिला चीखती-चिल्लाती रही।

महिला की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी विधायक की चारों तरफ कड़ी निंदा हो रही है। विधायक जिग्नेश मेवाणी ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, “गुजरात के विधायक महिला को लाते मारते हुए। अहमदाबाद के नरोडा इलाके में पानी की किल्लत की शिकायत करने गई एक महिला को गुजरात बीजेपी के ‘माननीय’ विधायक बलराम थावानी ने खुलेआम बेरहमी के साथ पिटा। गुजरात के डीजीपी और अहमदाबाद पुलिस आप तुरंत गिरफ्तारी कीजिए। यह हरगिज नहीं चलेगा।”

इस वीडियो के वायरल होने के बाद अभी तक गुजरात सरकार की तरफ से कोई भी बयान जारी नहीं हुआ है। सीएम विजय रुपाणी की तरफ से भी घटना को लेकर रिएक्शन नहीं आया। हालांकि लोग विधायक पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। जिसके बाद सरकार पर दबाव बनता दिख रहा है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें