रमज़ान में बिजली कटौती से परेशान राहत इंदौरी ने सीएम कमलनाथ से मांगी मदद

0
41

इंदौर: रमजान में बिजली कटौती से परेशान होकर मशहूर शायर राहत इंदौरी ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री और विभागीय मंत्री से मदद की गुहार लगााई है।

दरअसल, शहर के पोलोग्राउंड इलाके में बिजली ग्रिड में आग लगने से करीब 50 हजार घरों की बिजली चली गई थी। कई घरों में देर रात गई बिजली सुबह तक नहीं आई। उधर रविवार को हुई बारिश के बाद भी कई इलाकों में बिजली चली गई। इस पर इस पर शायर राहत इंदौरी ने ट्वीट कर इंदौरियों का दर्द बयां किया- आजकल बिजली जाना आम हो गया है। आज भी तीन घंटों से बिजली नहीं है…. गर्मी है, रमजान भी है…. बिजली कंपनी इंदौर में भी कोई फोन नहीं उठा रहा है…. कुछ मदद करें।

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को टैग करते हुए ट्वीट किया है कि – शिवराज सिंह ने सही कहा था…. कांग्रेस की सरकार आ गई है… इन्वर्टर का इंतजाम कर लो।

दूसरी और एमवाय अस्पताल में रविवार शाम बिजली गुल होने से 1500 से अधिक मरीज और परिजन परेशान होते रहे। बारिश के बीच शाम साढ़े पांच बजे गुल हुई बिजली रात साढ़े आठ बजे लौटी। जनरेटर से इमरजेंसी बत्तियां तो जलीं, लेकिन लिफ्ट नहीं चलीं। बाहर भी रोशनी नहीं थी। बिजली लौटने में थोड़ी देर और होती तो कई मरीजों की जान संकट में पड़ जाती। मंत्री तुलसी सिलावट ने अधिकारियों को फोन पर फटकारा, तब बिजली लौटी। बिजली डीपी में फाल्ट होने से गुल हुई थी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें