दिल्ली: ईद के दिन नमाजियों को कार से कुचलने वाले शख्स गिरफ्तार

0
541

नई दिल्ली। ईद के दिन राजधानी नई दिल्ली के जगतपुरी इलाके में नमाज के लिए जा रहे लोगो पर कार चढ़ाने वाले शख्स को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान शाहरुख (25) के रूप में हुई है। पुलिस ने होंडा सिटी कार आनंद विहार इलाके से बरामद कर ली है।

शाहरुख ने पिछले 30 मई को मधु विहार इलाके से यह कार चुराई थी। वह भीड़ के बीच से तेज रफ्तार में कार भगाकर ले जाने का प्रयास कर रहा था, इसी बीच दो लोगों को मामूली चोट आई थी। कार के नंबर के जरिये पुलिस को पता चला है कि कार मालिक का नाम राम सिंह है और वे बाड़ा हिंदूराव के डिप्टीगंज के रहने वाले हैं।

पुलिस का मानना है कि वाहन चोर उस कार को लेकर बुधवार सुबह खुरेजी इलाके में मौजूद था। बेरीकेड लगे होने की वजह से वह कार को निकाल नहीं पा रहा था। उसे पकड़े जाने का डर भी था। पुलिस ने नमाजियों की गाड़ी के लिए बेरीकेड हटाया तो वह भीड़ के बीच कार को तेज रफ्तार से निकालकर ले जाने में कामयाब हो गया था।

शाहरुख की वजह से बुधवार को जगतपुरी इलाके में भीड़ ने भारी विरोध प्रदर्शन किया और दिल्ली परिवहन निगम की बसों को तोड़ डाला, हालात दंगे जैसे हो गए थे। हालांकि पुलिस ने समय रहते सच्चाई लोगों के सामने रखी और बड़ी दुर्घटना होने से बचा ली।

 शाहरुख के ऊपर इस गाड़ी समेत 24 मामले दर्ज है। पुलिस ने आरोपी के आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है और कॉमन इंटेंशन की धारा 34 में इसकी महिला मित्र को भी गिरफ्तार किया है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें