ऋषि कपूर भी छोड़ गये दुनिया- यादें रह जाएँगी बाकी, चला गया हसीनों का चिंटू

0
56

ये साल पूरी दुनिया के लिए तो बुरा साबित हो ही रहा है. बॉलीवुड के लिए ये साल किसी वज्रपात से कम नहीं है. बुधवार को अभिनेता इरफ़ान खान के नि’धन के बाद आज गुरुवार को जाने-माने बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का मुंबई में सुबह नि’धन हो गया. लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे 67 वर्ष के थे. कल रात सांस लेने में परेशानी के कारण ऋषि कपूर को एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. सुबह में अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर जानकारी दी कि ऋषि कपूर का नि’धन हो गया है, मैं टूट चुका हूं.

ऋषि कपूर के भाई और अभिनेता रणधीर कपूर ने भी बताया कि वह नहीं रहे, उनका नि’धन हो गया है.फिल्म प्रेमी और ऋषि कपूर के फैन्स भी इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. सिनेप्रेमी अभी इरफ़ान खान के जाने के स’दमे से उबर भी नहीं पाए थे कि ऋषि कपूर का अव’सान कहर बन कर टूटा है. ऋषि कपूर को कल रात हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वे आईसीयू में भर्ती थे.

ऋषि कपूर को साल 2018 में कैंसर के बारे में पता चला था. इसके बाद अमेरिका में करीब एक साल तक कैंसर का इलाज कराने के बाद वह पिछले साल सितंबर में भारत लौटे थे. न्यूयॉर्क में इलाज के दौरान उनके साथ उनकी पत्नी और अभिनेत्री नीतू सिंह थीं. फरवरी में भी तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

यह टीशर्ट खरीदने के लिए इस फोटो पर क्लिक करें