संबित पात्रा में मिले कोरोना वायरस के लक्षण, इस अस्पताल में हुए हैं भर्ती

0
133

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना वायरस के लक्षण मिले हैं. उन्हें गुरुवार दोपहर गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पात्रा को मेदांता में भर्ती किया गया है.संबित पात्रा भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता होने के साथ-साथ सर्जन भी हैं. वह हिंदू राव अस्पताल में बतौर मेडिकल ऑफिसर भी काम कर चुके हैं. पात्रा ओएनजीसी के बोर्ड में नॉन ऑफिशियल डायरेक्टर्स में से एक हैं. मूलरूप से ओडिशा के रहने वाले संबित पात्रा ने 2019 में हुए लोकसभा चुनावों में पुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था. हालांकि वह बीजू जनता दल के उम्मीदवार पिनाकी मिश्र से बड़े अंतर से हार गए थे.

अस्पताल में भर्ती होने से पहले गुरुवार सुबह से ही संबित पात्रा अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सक्रिय हैं. पात्रा गुरुवार सुबह से ही कई ट्वीट कर चुके हैं, कुछ देर पहले ही उन्होंने भाजपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक ट्वीट रीट्वीट किया था. वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उनके 4.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. पात्रा के अस्पताल में भर्ती होने की खबर आने के बाद शुभचिंतक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट किया है- आप जल्द ठीक हों संबित भाई.

माधव शर्मा ने भी पात्रा के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. हाल ही में कांग्रेस से भाजपा में गए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी संबित पात्रा के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है. बता दें कि देश में कोरोना का क’हर बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा अपडेट के मुताबिक, देश में कोरोना के अब तक 1,58,333 कंफर्म केस हो चुके हैं. इनमें से 86110 एक्टिव केस हैं. देश में 24 घंटे में कोरोना के 6,566 नए केस मिले हैं और 194 लोगों की जान गई है. अब देशभर में कोरोना के 86110 केस हैं. कोरोना से देशभर में अब तक 4531 मरीजों की मौ’त हो चुकी है. वहीं, 67691 मरीज डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

यह टीशर्ट खरीदने के लिए इस फोटो पर क्लिक करें