मुस्लिम व्यक्ति से शादी करने पर टीवी की इस हिन्दू एक्ट्रेस को मिल रही हैं धमकियाँ, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर साझा किया दर्द

0
331

‘शरारत’, ‘भाग्यविधाता’ और ‘सिया के राम’ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकीं छोटे पर्दे की खुबसूरत ऐक्ट्रेस रिचा सोनी को हाल ही जमकर ट्रोल किया गया. एक मुस्लिम से शादी करने के कारण उनको ट्रोल किया गया. रिचा सोनी ने पिछले साल यानी फरवरी 2019 में मुंबई के रहने वाले बिजनसमैन जिगर अली से शादी की थी. लेकिन अब तक उन्हें इस शादी को लेकर कई बार ट्रोल किया जाता रहा है. इस बार जब पानी सिर से ऊपर चला गया तो रिचा सोनी ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने का फैसला किया. इस अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियोज शेयर किए हैं, जिनमें वह ट्रोलर्स को लताड़ती हुई नजर आ रही हैं. रिचा ने कहा कि उन्होंने यह वीडियो इसलिए बनाया क्योंकि कुछ लोगों उन्हें काफी वक्त से मुस्लिम से शादी करने को लेकर ट्रोल करते आ रहे हैं और आप’त्तिजनक बातें बोल रहे हैं.

रिचा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा वह अपनी जिंदगी में जो कुछ भी कर रही हैं या करती हैं इससे उनका कोई लेना-देना नहीं है. रिचा ने वे मेसेज भी पढ़कर बताए जिनमें उन्हें ‘जिहादी’ तक कहा गया है और यह भी कहा गया कि उन्हें बुर्का पहनना चाहिए.कई ट्रोलर्स ने उन पर भद्दे और अश्ली’ल कमेंट भी किये हैं. रिचा सोनी ने आगे बताया कि ट्रोलर ने उन्हें मानसी दीक्षित का उदाहरण देकर धम’की तक दी. मानसी दीक्षित एक उभरती हुई मॉडल थीं, जिनका पिछले साल मुंबई में ह’त्या कर दी गई. बताया जाता है कि मानसी की हत्या सईद मुजम्मिल नाम के 19 साल के फोटोग्राफर ने महज इस बात पर कर दी थी क्योंकि उसने शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए मना कर दिया था.

रिचा सोनी ने बताया कि उन्होंने उस यूजर को ब्लॉक भी कर दिया था लेकिन उसने एक अलग अकाउंट बनाकर फिर से आप’त्तिजनक कॉमेंट करने शुरू कर दिए. रिचा ने यूजर्स द्वारा किए गए आ’पत्तिजनक कॉमेंट्स भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए हैं. रिचा ने कहा कि उन्होंने कोई गुपचुप तरीके से शादी नहीं की थी और इसलिए वह किसी से भी ड’रने वाली नहीं हैं. बता दें कि रिचा ने 11 फरवरी 2019 को जिगर अली से बंगाली रीति-रिवाज से शादी की थी और फिर 18 फरवरी को निकाह किया. गौरतलब है कि रिचा के परिजन भी उनके इस फैसले पर उनके खि’लाफ नहीं हैं. रिचा का कहना है कि थोडा समझाने के बाद उनके माता-पिता इस शादी के लिए राजी हो गये थे.

यह टीशर्ट खरीदने के लिए इस फोटो पर क्लिक करें