दुबई इंटरनेशनल से उड़ी फ्लाई दुबई द्वारा संचालित पहली वाणिज्यिक उड़ान आज तेल अवीव के बेन गुरियन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी जहां इसे वॉटर सैल्यूट देकर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इस विमान से यहां पहुंचे प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व फ्लाई दुबई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गैथ अल गैथ कर रहे थे।

प्रतिनिधिमंडल बाद में इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू व यहां के एक प्रतिनिधिमंडल मिला, जिसमें विमानन उद्योग के प्रतिनिधि के अलावा कई वरिष्ठ अधिकारी शामिल थे। गैथ अल गैथ ने कहा, “प्रत्यक्ष हवाई लिंक के निर्माण से कई क्षेत्रों में वाणिज्यिक उद्यमों का विकास होगा, जो सफलता और समृद्धि को बढ़ाने में मदद करेंगे।”

वाणिज्यिक संचालन और ई-कॉमर्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जेहुएन एफेंदी ने कहा, “जब से हमने तेल अवीव में परिचालन शुरू करने की घोषणा की है, हमने इ’जरा’यल और यूएई दोनों से सेवाओं की मजबूत मांग देखी है। हमें दोनों तरफ से विजिटर्स की बुकिंग मिली। यह दैनिक सेवा को और आगे बढ़ाने का अवसर है।”

फ्लाई दुबई सुविधाजनक और विश्वसनीय यात्रा सेवाएं प्रदान करता है। यात्रियों के पास विकल्प होगा कि वे बिजनेस क्लास को केबिन में बदल कर गोपनीयता का आनंद लें। इसके अलावा अलग-अलग क्लास के यात्रियों को अलग अलग सेवाएं प्रदान की गई हैं।