सऊदी अरब में सड़क पर चाय बेच रहे एक शख्स की दास्ताँ आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस शख्स की मदद खुद रियाध प्रशासन ने आगे बढ़कर की है. आप भी सोच रहे होंगे कि इस शख्स में ऐसा क्या ख़ास है जो चाय बेचते हुए ये इतना मशहूर हो गया. तो हम आपको बता दें, इस शख्स ने अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री अमेरिका से ली है. नीचे क्लिक करके वीडियो देखें

यह शख्स अपने स्नातक गाउन को पहन कर ही चाय बनता और सऊदी अरब की सडकों पर बेचता है. कुछ ही समय में इस शख्स की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी. अब्दुल लतीफ जरीन के रूप में पहचाने जाने वाला यह शख्स आभा और खमीस प्रांतों को जोड़ने वाले राजमार्ग पर चाय बेचता है.

लतीफ़ जारन के ग्रेजुएशन गाउन के कारण ही हाईवे पर लोगों ने उन्हें देखा और नोटिस किया. उन्होंने कहा कि यह बेरोजगारी के खिलाफ प्रदर्शन का उनका तरीका था. लतीफ जारन ने संयुक्त राज्य अमेरिका से सूचना प्रणाली में अपनी मास्टर डिग्री ली की है.

ग्रेजुएशन गाउन में चाय बनाने और बेचने के कारण लतीफ़ जारण जल्दी ही लोगों की नज़र में आ गए और उनका ये अनोखा तरीका सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस विडियो क्लिप के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही सऊदी अरब के मानव संसाधन और सामाजिक विकास मंत्रालय ने युवक को उनके साथ संवाद करने के लिए आमंत्रित किया. रियाद बैंक ने उन्हें नौकरी देने के लिए इंटरव्यू में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है.