क्या कभी आपने कोई ऐसा मामला सुना है की बारात गलत घर में पहुंच जाए ऐसा संभव नहीं है लेकिन अब आप कहेंगे कि ‘गूगल मैप्स’ के जामाने में ऐसा कहां संभव है ये अनोखा मामला आज ही सामने आया है मामला इंडोनेशिया का है जहां एक दूल्हा ‘गूगल मैप्स’ की मिस्टेक के कारण गलत लड़की से शादी करने वाला था

दरअसल, गूगल मैप्स की वजह से वह खुद की बजाय किसी दूसरी शादी में पहुंच गया था और वहा वो गलती से पहुंच गया सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें परिवार वाले हंसते हुए तोहफे के साथ वापसी करते दिख रहे हैं.

गजब तो तब हो गया जब गलत पते पर पहुंचने के बाद भी बारात का स्वागत बड़ी धूमधाम से हुआ हालाँकि लेकिन जल्द ही परिवार के बीच जारी बातचीत से लड़की वालों को इस कंफ्यूजन का एहसास हो गया बताया गया कि मेकअप आर्टिस्ट के साथ तैयार होने में लगी 27 वर्षीय दुल्हन Ulfa को इसकी भनक तक नहीं थी.

उसे लगा की उसका दूल्हा गया है हालांकि, बाद में बारात ने अपनी गलती की माफी मांगी और लड़की के परिवार की मदद से सही लोकेशन पर पहुंच सकी.

इंडोनेशियाई पोर्टल ट्रीबुन्नूस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को एक ही गांव में सगाई और शादी के दो अलग-अलग कार्यक्रम थे.

जिसकी वजह से यह भारी मिस्टेक हुई वो भी गूगल मैप्स की वजह से दरअसल, दूल्हे को सेंट्रल जावा के पाकिस जिले में स्थित लोसारी हेमलेट पहुंचना था बारात मंजिल पर पहुंचने के लिए गूगल मैप्स पर निर्भर थी.

जिसके कारण ऐसी गड़बड़ हुई कि बारात तय एड्रैस की जगह जेंगोल हेमलेट पहुंच गई, जो लोसारी हेमलेट से ज्यादा दूर नहीं थी जब सोशल मीडिया पर यह मामला वायरल हुआ तो लोग दं’ग रह गए क्योंकि.

अधिकतर लोग यही सोच रहे हैं कि दूल्हे को खुद इस बात का अंदाजा कैसे नहीं हुआ कि वो गलत घर में आ गया हालांकि, अंत में मामला सुलझ गया और जिसकी शादी जिससे तय थी, उसी से हुई.