अभी हाल ही में एक अनोखा किस्सा सामने आया कुवैत एक खूबसूरत देश जो तेल भंडारण के मामले में दुनिया का पांचवां सबसे समृद्ध देश है और प्रति व्यक्ति आय के हिसाब से दुनिया के सबसे धनी देशों की सूची में शामिल है.

वैसे तो अंधविश्वास और भूत-प्रेतों से जुड़े कई किस्से भारत में सुनने को मिलते हैं और इसपर कई कहानियां भी अब तक बन चुकी है लेकिन हाल ही में कुवैत में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है.

दरअसल, यहां एक महिला ने जिन्न के चक्कर में अपने लाखों रुपये गंवा दिए कि वह ‘जिन्न’ से छुटकारा पा सके एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला की उम्र 37 साल है उसने इस चक्कर में अब तक लाखो रुपया खर्च कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पी’ड़ित महिला को दो अन्य महिलाओं ने किसी तरह यह विश्वास दिला दिया था कि उसके शरीर पर एक जिन्न ने कब्जा कर रखा है इस वजह से वो परे’शान रहती है.

अब पी’ड़िता को उस जिन्न से छुटकारा दिलाने के लिए उन्होंने तांत्रिक क्रिया करने को कहा और इसके नाम पर पी’ड़िता से उन्होंने करीब 30,000 दीनार यानी करीब 72 लाख रुपये ऐंठ लिए.

women paid 73 lakhs rs to get rid of jinn

एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों आरोपी महिलाओं के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है पीड़ित महिला ने सबूत के तौर पर पुलिस को कुछ दस्तावेज सौंपे है.

इससे यह साबित होता है कि पीड़िता ने उन तांत्रिक महिलाओं को बैंक ट्रांसफर के जरिये 25,080 दीनार और 4,000 दीनार कैश दिए थे पुलिस की ओर से दोनों आरोपी महिलाओं को पूछताछ के लिए समन भेजा गया है.