दुबई की एयरलाइन एमिरेट्स ने अगले छह महीनों में अपने दुबई हब में शामिल होने के लिए 3,000 केबिन क्रू और 500 हवाईअड्डा सेवाओं के कर्मचारियों की भर्ती के लिए एक विश्वव्यापी अभियान शुरू किया है।

ये भूमिकाएँ दुबई-आधारित स्थितियाँ और फ्रंटलाइन ग्राहक-सामना करने वाली भूमिकाएँ हैं। अमीरात में केबिन क्रू या हवाईअड्डा सेवा एजेंट के रूप में शामिल होने के इच्छुक उम्मीदवार नौकरी की आवश्यकताओं के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और www.emiratesgroupcareers.com पर अपना आवेदन जमा कर सकते हैं।

अमीरात ने धीरे-धीरे दुनिया भर में यात्रा प्रतिबं’धों में ढील के साथ अपने नेटवर्क संचालन को बहाल कर दिया है, और पिछले महीनों में यह पायलटों, केबिन क्रू और अन्य परिचालन कर्मचारियों को वापस बुला रहा है, जब महामारी ने उड़ानों में भारी कमी को मजबूर किया था।

एयरलाइन वर्तमान में 120 से अधिक शहरों के लिए उड़ान भरती है, जो इसके पूर्व-म’हामा’री नेटवर्क के 90 प्रतिशत का प्रतिनिधित्व करती है, और इसकी योजना साल के अंत तक अपनी क्षमता के 70 प्रतिशत को बहाल करने की है, जिसमें अपने अधिक प्रतिष्ठित A380 विमानों को सक्रिय सेवा में वापस लाना शामिल है।