पाकिस्तान की अभिनेत्री सनम चौधरी ने अभिनय की दुनिया को अलविदा कह दिया है। शुक्रवार (27 अगस्त, 2021) को उन्होंने अपने जीवन के 30 बसंत पूरे किए और इसी अवसर पर उन्होंने ये घोषणा की। पाकिस्तान के टीवी चैनलों पर सनम चौधरी एक जाना-पहचाना चेहरा हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में ‘अभिनेत्री’ की जगह ‘इस्लाम सीख रही एक मुस्लिम माँ’ कर दिया। उन्होंने फीड से अपनी सारी तस्वीरें भी हटा दी।

सनम चौधरी ने घोषणा की कि अब उन्होंने अपना झुकाव अल्लाह की तरफ कर लिया है। ‘घर तितली का पर’ सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली सनम चौधरी ने कहा कि जो लोग मजहब के रास्ते का अनुसरण करते हैं, उनका दिल साफ़ होता है। उन्होंने कहा कि इस सुंदर रास्ते को चुनने के लिए सभी लोग उन्हें बधाइयाँ दे रहे हैं और उनका स्वागत कर रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि सभी लोग उन्हें कुरान की शिक्षा भी देना चाहते हैं।

सनम चौधरी ने लिखा, “अभी से ही मेरा हौसला इतना बढ़ाया जा रहा है। अल्लाह हम सब को राह दिखाए!” उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उनके परिवार ने जन्मदिन पर उन्हें सरप्राइज दिया था। उन्होंने बताया कि उनके परिवार ने खुशियाँ मना कर अल्लाह की राह पर उनका स्वागत किया है। उन्होंने इसे दिल को छू लेने वाला बताते हुए परिवार का धन्यवाद अदा किया। सनम चौधरी गायक सोमी चौहान की पत्नी हैं।